Hindi Post Hindi Quotes

निधन पर शोक संदेश – Condolence Messages In Hindi

मृत्यु पर संवेदना संदेश, दुःखद निधन संदेश, शोक संदेश !

Condolence Messages In Hindi - Shok Sandesh
Condolence Messages In Hindi – Shok Sandesh

अत्यंत दुखद समाचार –अभिनेता कमलेश कुमार नहीं रहे.

अत्यंत दुःख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि फिल्म जगत के वरिष्ठ और सबके प्रिय अभिनेता कमलेश कुमार जी का कल शाम को निधन हो गया है। एक लम्बी बीमारी से बहादुरी से लड़ने के बाद अचानक उनकी तबियत बिगड़ी और तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें बचाया न जा सका।

अंतिम संस्कार आज सुबह 8 बजे नई दिल्ली में किया जायेगा।

इस दुःख की घडी में सारा फिल्म जगत शोक संतप्त परिवार के साथ है।
अभिनेता कमलेश कुमार की आत्मा को शांति प्रदान करने के लिए आईये ईश्वर से प्रार्थना करते है कि वे दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में जगह दें और परिवार को इस क्षति को सहन करने की ताकत दे।

अत्यंत दुखद समाचार।
श्रीहरि से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे।
!! ॐ शांति शांति शांति !!

स्तब्ध कर देने वाली खबर.
विनम्र श्रद्धांजलि.
ईश्वर से प्रार्थना है कि आत्मा को शांति और परिवारी जन को इस दुःख को सहने की शक्ति दें.

व्यक्तिगत तौर पर मेरे लिए बेहद कष्टदायक खबर !
वे बहुत अच्छे थे….
लगता है कोई अपना हमें छोड़ कर चला गया है, मगर वे हिंदी फिल्म जगत में अपने निशान छोड़ गए हैं जो अमर रहेंगे !

बड़ा दुखद समाचार मिला। उनकी बेबाक टिप्पणियों का पूरा फिल्म जगत कायल था। यह कमी अब शायद ही कोई पूरी कर सके। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।

..विनम्र श्रद्धांजलि।

अत्यंत दुखद समाचार है…
फिल्म जगत को एक बहुत बड़ा नुक्सान हुआ है… खुदा उनके परिजनों और मित्रों को इस मुश्किल घडी से निपटने की ताकत दे.

रात समाचार मिलने के समय से ही बहुत दुःखी और स्तब्ध हूँ …
इस अज़ीम शख्सीयत को सामने देखकर आज खुदा भी हैरान होगा कि इसके आराम के लिए जन्नत से भी ऊंचा स्थान कहां से लाऊं…पिछले साल 30 सितम्बर को जन्माष्टमी वाले दिन पापा को खोया और अब अभिनेता कमलेश कुमार को…कैंसर जैसी नामुराद बीमारी से भी लड़ते हुए एक सेकंड के लिए अपनी ज़िंदादिली नहीं खोने वाले इस शख्स का साथ पाकर खुदा भी अब अपनी किस्मत पर इतराएगा….

हार्दिक श्रद्धांजलि!
ईश्वर से प्रार्थना है कि वह अभिनेता कुमार की आत्मा को शांति दे और उनके परिवार को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करे।
सादर

अभिनेता कमलेश कुमार का विछोह असह्य है…
उनसे मिलने का सौभाग्य मुझे कभी नहीं मिला, लेकिन मैं जिस व्यक्ति से एक बार मिलने का प्रबल इच्छुक था उसके असामयिक निधन से दुखी हूँ…
विनम्र श्रद्धांजलि !

Loading...

अभिनेता कमलेश कुमार के निधन का समाचार पढ़कर हतप्रभ और दुखी हूँ…ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें …उन्हें मेरी अश्रुपूरित श्रद्धांजलि

श्रद्धा सुमन अर्पण .ज़िंदा दिल साफ़ गो, सीधी सच्ची बात करने वाले इस नेक आत्मन को शतश:नमन. इस दुःख और महा -प्रयाण की वेला में हमारी, हम सभी फिल्म जगत की संवेदनाएं दिवंगत के परिवारियों के साथ चस्पां हैं. अभिनेता मुखर्जी जी,आभार आपका इस दुःख की घडी का हमें भी साक्षी करवाने के लिए…

अवाक् हूँ इस सूचना से……….
जानते सभी थे ऐसा कुछ होगा, पर इतनी जल्दी ! ईश्वर कमलेश कुमार की आत्मा को शरण में ले और संतप्त परिजनों को संबल प्रदान करें !

हतप्रभ कर देने वाली खबर थी….
परिवार में हुई दुःखद घटना के बारे में मुझे आज ही पता चला। सुन कर बहुत दुःख हुआ । ईश्वर आपको और परिवार वालों को शक्ति और हिम्मत दे !

अत्यंत दुखद और स्तब्ध करने वाला समाचार है,
वक्त के साथ जख्म तो भर जायेंगे, मगर जो बिछड़े सफर जिन्दगी में फिर ना कभी लौट कर आयेंगे. भावभीनी श्रद्धांजलि ॐ शांति ॐ…

रहने को सदा दहर में आता नहीं कोई, तुम जैसे गए ऐसे भी जाता नहीं कोई…. बहुत याद आओगे दोस्त। भगवान आदरणीय श्री कमलेश कुमार जी की आत्मा को शांति प्रदान करे और परि्वार जनो को दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करे!
हमारी विनम्र श्रद्धांजलि!

मन बेहद उदास हो गया इस अत्यंत दुखद समाचार से। आपकी कमी कोई पूरी नहीं कर सकता है, हमेशा आपकी याद आयेगी … RIP भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।

सुविचार संग्रह Click Here

सर्वश्रेष्ठ सुविचार Click Here

 FREE e – book “ पैसे का पेड़ कैसे लगाए ” [Click Here]

आशा करती हूँ कि ये ‘Satya Vachan Status in hindi’ छोटे और बड़े सभी लोगों के लिए उपयोगी सिद्ध होगी। गर आपको हमारा यह पोस्ट अच्छा लगा हो तो इसमें निरंतरता बनाये रखने में आप का सहयोग एवं उत्साहवर्धन अत्यंत आवश्यक है। अत: आशा है कि आप हमारे इस प्रयास में सहयोगी होंगे साथ ही अपनी प्रतिक्रियाओं और सुझाओं से हमें अवगत अवश्य करायेंगे ताकि आपके बहुमूल्य सुझाओं के आधार पर इन कोट्स और स्टेटस को और अधिक सारगर्भित और उपयोगी बनाया जा सके।

अगर आपके पास इससे संबंधित कोई सुझाव हो तो वो भी आमंत्रित हैं। आप अपने सुझाव को इस लिंक Facebook Page के जरिये भी हमसे साझा कर सकते है. और हाँ हमारा free email subscription जरुर ले ताकि मैं अपने future posts सीधे आपके inbox में भेज सकूं।

Babita Singh
Hello everyone! Welcome to Khayalrakhe.com. हमारे Blog पर हमेशा उच्च गुणवत्ता वाला पोस्ट लिखा जाता है जो मेरी और मेरी टीम के गहन अध्ययन और विचार के बाद हमारे पाठकों तक पहुँचाता है, जिससे यह Blog कई वर्षों से सभी वर्ग के पाठकों को प्रेरणा दे रहा है लेकिन हमारे लिए इस मुकाम तक पहुँचना कभी आसान नहीं था. इसके पीछे...Read more.

Leave a Reply

Your email address will not be published.